69000 शिक्षक भर्ती के नवनियुक्त शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

69000 शिक्षक भर्ती के नवनियुक्त शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

 प्रयागराज : कीडगंज थाना क्षेत्र के नए यमुना पुल पर सोमवार सुबह सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई। वह कोरांव ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय घोघी में तैनात थे। घटना उस समय हुई जब वह बाइक से स्कूल जा रहे थे। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला।

कोरांव थाना क्षेत्र के मङिागवा शिवपुर गांव निवासी गणोश प्रसाद शुक्ल (30) पुत्र रोहिणी दत्त शुक्ल सोमवार सुबह विद्यालय जाने के लिए अपनी नई बाइक लेकर निकले। नए यमुना पुल पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आए किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक चालक वाहन लेकर भाग निकला था। कोहरा होने के कारण लोग न तो वाहन देख सके और न ही उसका नंबर। सूचना पाकर कीडगंज इंस्पेक्टर रोशन लाल मौके पर पहुंचे। गणोश की जेब की तलाशी ली तो कुछ कागजात मिले, जिसके आधार पर उनकी शिनाख्त हुई और सूचना स्वजनों को दी गई।

सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी पुलिस : गणोश को चपेट में लेने वाले वाहन की तलाश में अब पुलिस पुल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालेगी। पुलिस के मुताबिक कोहरे के कारण घटनास्थल के आसपास के लोग वाहन नहीं देख सके। उम्मीद है कि सीसीटीवी फुटेज में शिक्षक को रौंदने वाले वाहन की पहचान हो जाए।