शिक्षकों के अन्तर्जनपदीय तबादला मामले में माॅडिफिकेशन पर आज हुई सुनवाई का सार, मिली अगली डेट

शिक्षकों के अन्तर्जनपदीय तबादला मामले में माॅडिफिकेशन पर आज हुई सुनवाई का सार, मिली अगली डेट

 अन्तर्जनपदीय प्रकरण में दिव्या के माॅडिफिकेशन पर सुनवाई करते हुए बेंच ने गवर्नमेंट से पूंछा आप को इतनी जल्दी क्यों हैं ट्रान्सफर की, फिर उन्होंने सीएससी से कहा कि हम अपर मुख्य सचिव से पूछना चाहते हैं या जो भी जिम्मेदार हो। उस पर सीएससी ने कहा कि हमारी लिस्ट तैयार हैं और सारी डिटेल डीजीएसई बतायेंगे।


जिस पर कोर्ट ने डीजीएसई को 3 दिसम्बर को पर्सनल अपीयरेंस पर ले लिया हैं।
वहीं आनरेबल यशवंत वर्मा की बेंच में म्यूचुअल ट्रान्सफर पर अधिवक्ता श्री Navin Sharma जी ने सुरेखा के मुकदमे को हटा लिया था लेकिन थोड़ी देर बाद बरेली से अदिति शर्मा का मुकदमा इसी मुद्दे पर आया। जिस पर कोर्ट ने सुरेखा के मुकदमे को भी काल कर लिया, जहाँ सीएससी ने बताया कि हम दिव्या के जजमेंट पर माॅडिफिकेशन में गये हैं। यह सुनने के बाद कोर्ट ने एएजी को कल बुला लिया हैं।
आज हुई सुनवाई से यह पता चलता हैं कि ट्रान्सफर हो या न हो लेकिन अध्यापकों के लिये जल्द ही लम्बे-चौड़े इन्सट्रक्शन आ सकते हैं।



एडवोकेट नवीन शर्मा जी से प्राप्त जनकारी के अनुसार आज तकनीकी कारणों से केस स्टेटस डिस्प्ले बोर्ड पर नही शो हुआ। 3,50 पर टेकअप हुआ

सरकारी वकील के तर्कों को सुनने के बाद कोर्ट ने अगली तारीख 3 दिसम्बर को विजय किरण सर को कोर्ट में क्वेरी के लिए बुलाया है।

सुधेश पाण्डेय
विवेकानंद
अनुराग मिश्र
कमल दीक्षित
सुदीप
दीपक